इंग्लैंड दौरे से पहले विराट कोहली कोरोना पॉजिटिव, टीम इंडिया की बढ़ी चिंता

मुंबई: भारतीय क्रिकेट टीम इंग्लैंड के दौरे पर एक अकेला टेस्ट मैच खेलना चाहती है, लेकिन उससे पहले विराट कोहली को लेकर एक बड़ी खबर सामने आई. फाइनल टेस्ट से पहले टीम इंडिया के लिए ये बड़ा झटका हो सकता है. इंग्लैंड के खिलाफ एकमात्र टेस्ट 1 जुलाई से शुरू होकर 5 जुलाई तक चलेगा। हालांकि विराट कोहली […]
 


इंग्लैंड दौरे से पहले विराट कोहली कोरोना पॉजिटिव, टीम इंडिया की बढ़ी चिंता

मुंबई: भारतीय क्रिकेट टीम इंग्लैंड के दौरे पर एक अकेला टेस्ट मैच खेलना चाहती है, लेकिन उससे पहले विराट कोहली को लेकर एक बड़ी खबर सामने आई. फाइनल टेस्ट से पहले टीम इंडिया के लिए ये बड़ा झटका हो सकता है. इंग्लैंड के खिलाफ एकमात्र टेस्ट 1 जुलाई से शुरू होकर 5 जुलाई तक चलेगा। 

हालांकि विराट कोहली की कोरोना रिपोर्ट ने फैंस के बीच चिंता बढ़ा दी है। अब यह बात सामने आ रही है कि विराट कोहली को मालदीव से लौटने के बाद ही कोरोना हुआ था। दरअसल, इसके बावजूद वह दूसरे खिलाड़ियों के साथ इंग्लैंड पहुंचे और बीसीसीआई ने इस खबर का खुलासा नहीं होने दिया. इससे बड़ा विवाद होने की संभावना है।

मालदीव से लौटने के बाद कोहली ने कोरोनावायरस के लिए सकारात्मक परीक्षण किया 

एक अंग्रेजी सूत्र के अनुसार, “विराट कोहली को मालदीव से लौटने पर कोरोना हो गया था। लंदन जाने के बाद इसकी पुष्टि हुई थी। लेकिन अब वह कोरोना से उबर चुके हैं और खेलने के लिए पूरी तरह तैयार हैं।”

 

इस बीच मामला सामने आने के बाद विराट कोहली पर अब सवालों की झड़ी लग गई है. कोरोना से ठीक होने के बाद उन्हें लंदन की सड़कों पर बिना मास्क के घूमते देखा गया और फैन्स के साथ सेल्फी लेते उनकी तस्वीरें वायरल हो गईं. 

रिपोर्ट्स के मुताबिक, इंग्लैंड रवाना होने से पहले रविचंद्रन अश्विन भी कोरोना से संक्रमित पाए गए थे। इसलिए उन्होंने अपने साथियों के साथ जाने से मना कर दिया।